खूबसूरत युवती पर फिदा होना भारी पड़ा पंजाब के टीचर को, मत करना आप भी ये गलती

दिल्ली एनसीआर ब्रेकिंग न्यूज़ विशेष सोनीपत

दिल्ली-एनसीआर में हनीट्रैप के जरिये युवकों को फंसाना और फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद मोटी रकम वसूलने का धंधा तेजी से फैल रहा है। इसमें शामिल कुछ युवतियां अपने खूबसूरत चेहरों के जरिये पहले तो पुरुषों को अपने करीब लाती हैं फिर मौका मिलते ही उनका अश्लील वीडियो और तस्वीरें खींचकर उनसे मोटी रकम वसूलती हैं। ताजा घटना में पंजाब के एक टीचर को हनीट्रैप के जरिये 50,000 रुपये का चूना लगाया है। इस कड़ी में एक महिला ने फेसबुक पर पंजाब के एक म्यूजिक टीचर से दोस्ती करके उसे मिलने के बहाने होटल बुलाया। वहां उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बाद शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो उसके दोस्तों ने मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर अध्यापक को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर बंधक बना लिया। उसका एटीएम छीनकर खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए। अध्यापक की शिकायत पर बरोदा थाना में महिला समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पंजाब में लुधियाना में रहने वाले म्यूजिक टीचर ने बताया कि उसके पास 29 मार्च को फेसबुक पर एक महिला की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उन्होंने रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लिया। महिला ने उनसे वाट्सएप नंबर लेकर परिवार की पूरी जानकारी जुटा ली। महिला उनसे मिलने की जिद करने लगी। वे आठ अप्रैल को दोस्त के साथ गोहाना एक आश्रम में आए थे। बातचीत होने के बाद महिला उनसे मिलने आई।

महिला विजय कुमार और उसके दोस्त को मोटरसाइकिल पर बैठाकर रोहतक रोड स्थित एक ढाबे में ले गई। वहां महिला के दो दोस्त राहुल व आरिफ थे। महिला ने ढाबे पर अध्यापक को शीतल पेय पिलाई, जिस पर उन्हें चक्कर आने लगा। इसके बाद महिला ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। उसी दौरान आरिफ कमरे में आया और उनसे मारपीट करने लगा, जबकि राहुल ने वीडियो बनाया। आरोपितों ने उनसे एटीएम कार्ड छीन लिया। आरोपितों ने उनसे 20 लाख रुपये मांगे और न देने पर दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी दी।

आरोपितों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और उनके साथ आरिफ रुक गया। महिला व राहुल उसके दोस्त को कार में बैठा ले गए। आरोपितों ने विजय कुमार के खाते से 50 हजार रुपये निकाले। बाद में भी उसके कार्ड को कई जगह इस्तेमाल करने की कोशिश की गई। विजय कुमार के अनुसार राहुल खुद को सुखा गैंग का आतंकी बता रहा था। इज्जत खराब होने के डर से विजय कुमार चुप रहे, लेकिन बाद में भी आरोपितों ने उसे परेशान किया। उन्होंने बृहस्पतिवार को पुलिस को शिकायत दी।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *