Ira Khan की शादी के लिए जगमगा उठा आमिर खान का घर, लाइट्स और फूलों की आप भी देखें डेकोरेशन, VIDEO

मनोरंजन

[ad_1]

बेटी की शादी से जगमगा उठा है, आमिर खान और रीना दत्ता का घर. पिंक और वाइट लाइट्स के अलावा, मां रीना ने फूलों से पूरे घर को सजाया है. आमिर खान की लाडली आयरा खान अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही है. ऐसे में पापा आमिर खान की खुशी सांतवे आसमान पर है. पिछले साल नवंबर में आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से सगाई की थी. बेटी आयरा की शादी के कारण आमिर खान और रीना दत्ता ने मुंबई स्थित घर को खूबसूरती से सजा दिया है. परिवार में आयरा का प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज वायरल होती है.

आयरा को लेकर आमिर खान ने कही थी ये बात

आमिर खान ने कुछ वक्त पहले ही यह बात शेयर की थी कि आयरा उनके दिल के बहुत करीब है. वे शादी के लिए अपने आप को इमोशनली तैयार कर रहे हैं. आमिर ने अपने दामाद के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, वह आयरा का बहुत ख्याल रखते है. आमिर नें कहा कि जैसे जैसे शादी के दिन करीब आ रहे है वह बहुत इमोशनल हो रहे है. वह उनकी शादी में रो पड़ेंगे. बता दें कि आमिर खान की लाडली आयरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी 2024 को शादी करेंगी.

आयरा खान मुंबई में देंगी ग्रैंड रिसेप्शन

आमिर खान की लाडली आयरा ने बताया कि उन्होंने 3 जनवरी की तारीख इसलिए चुना, क्यूंकि वह इसी तारीख को नुपुर के साथ डेट पर गई थी. नुपुर ने एक स्पोर्ट्स इवेंट में घुटनों पर बैठ के आयरा को प्रपोज किया था और आयरा ने उन्हें हां कह दिया था. दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन स्टाइल से होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद ये कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है. रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड सलेब्स शामिल होंगे.

रिपोर्ट- खुशी सिंह



[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *