राकेश माजरिया के ‘बीपी हाई’ से चढ़ा हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का पारा

दिलचस्प ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन विशेष

कभी अभाव में जिदगी बिताने वाले राकेश माजरिया इन दिनों हर तरफ जलवा बिखेर रहे हैं। गीतकार राकेश माजरिया का लिखा गाना बीपी हाई हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का पारा बढ़ा रहा है। तीन महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए गाने को अब तक चार करोड़ 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, एक साल पहले रिलीज हुआ एक दूसरे गाने टोक को यूट्यूब पर ही नौ करोड़ 38 लाख बार देखा जा चुका है।हाल ही में यशराज फिल्मस की ओर से राकेश को एक गाने का आफर मिला है जिसको लेकर राकेश मुंबई में टीम के साथ मुलाकात भी कर चुके हैं।

गांव रतनगढ़ माजरा के रहने वाले राकेश माजरिया का लिखा गाना हरियाणा ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश, राजस्थान सहित उत्तर भारत के अन्य कई राज्यों में लोग शादी समारोह में राकेश के लिखे गाने मेरा होग्या बीपी हाई पर खूब थिरक रहे हैं। प्रांजल दहिया और अमन जाजी पर फिल्माए गाने में राकेश ने खुद भी एक्टिंग की है। इसके अलावा राकेश ओल्हा, काला टीका, जाऊंगी पानी नै, काले हो काले हो सहित एक दर्जन से ज्यादा हिट गाने दे चुके हैं। राकेश का सपना बालीवुड फिल्मों के लिए गाने लिखना हैं। राकेश ने बताया कि किस्मत ने चाहा तो जल्द ही यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही फिल्म में रणदीप हुड्डा के लिए गाना लिखेंगे।

कभी छोड़ दी थी पढ़ाई, अब कलम ने पहचान दिलाई :

राकेश माजरिया के पारिवारिक हालात ऐसे नहीं थे कि ऐसे किसी करियर के बारे में सोच सके। पिता पेट्रोल पंप पर काम कर परिवार का पालन पोषण करते थे। भाई-बहनों में सबसे बड़े राकेश ने परिवार की मदद करने की ठानी और नौवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी। कई जगह छोटी-मोटी नौकरी भी की। इसी बीच गाने भी लिखते रहे। अचानक ही किस्मत ने पलटा खाया। राकेश का पहला गाना गामा आले चल निकाला। इसके बाद राकेश ने मुड़कर नहीं देखा। गाने चलने लगे तो फिर से पढ़ाई की ओर ध्यान लगाया। इसके बाद राकेश ने आगे की पढाई भी पूरी की।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *