shani gochar 2022 saturn transit in capricorn effect on lagna zodia

2022 में शनिदेव 2 लग्न की राशियों की बदलेंगे किस्मत, इस एक के लिए बड़ी मुसीबत

धर्म विशेष सोनीपत

साल 2022 में शनि अपनी ही राशि में गोचर करने वाला है. ज्योतिषियों के मुताबिक नए साल में शनि का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के पराक्रम मे वृद्धि होगी. इसके साथ ही शनिदेव कुल 4 लग्न के जातकों पर सबसे अधिक प्रभाव डालने वाले हैं. नए साल में शनि का गोचर इन लग्न के जातकों को किस प्रकार प्रभावित करेगा, इसे जानते हैं. 

वृषभ लग्न

वृषभ लग्न के लोगों के लिए 2022 विशेष शुभ रहने वाला है. शनिदेव के मकर राशि में प्रवेश से शुभ फल प्राप्त होगा. नए साल में भाग्य में वृद्धि होगी. साथ ही पिता से सहयोग मिलेगा. पराक्रम, सम्मान और यश में भी बढ़ोतरी होगी. राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा. 

मिथुन लग्न

शनिदेव मिथुन लग्न जातकों के लिए मिलाजुला लाभ दिलाने वाले हैं. परिवार में तनाव की स्थिति बनेगी. साथ भी फैमिली में खर्च बढ़ेगा. व्यापार के कामों में तनाव उत्पन्न होगा. मेहनत के अनुकूल फल नहीं मिलेगा. पैर और पेट से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं. संतान की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी. 

कर्क लग्न

शनिदेन 2022 में सातवें और आठवें भाव कारक होकर गोचर करेंगे. जिससे व्यापार में लाभ मिल सकता है. साथ ही नया व्यापार करना लाभकारी साबित हो सकता है. हालांकि मानसिक परेशानियां मुश्किल खड़ी कर सकती है. धन लाभ के लिए नया साल अनुकूल रहेगा. शनि को गोचर से पिता को कष्ट हो सकता है. शादीशुदा लाइफ बेहतर रहने वाली है. इसके अलावा माता की सेहत को लेकर चिंता रहेगी. घर और वाहन पर खर्च बढ़ेगा. नए साल में वाहन और जमीन की खरीदारी कर सकते हैं. 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.