सोनीपत समाचार: पराली के ढेर व दांतों से तलाश में लगी आग

सोनीपत

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, शिकारी

अद्यतन गुरु, 18 जनवरी 2024 12:07 पूर्वाह्न IST

पराली और धूल से भरे कंटेनर में आग लग गई

डेयरी के गांव बख्तावरपुर ​स्थित खेत में पराली के पहाड़ों में आग लगने के बाद आग लग गई। संवाद

। गांव बख्तावरपुर स्थित खेत में स्टॉक की गई पराली के ढेर में आग लगा दी गई। पड़ोसी जब खेत में यात्रा के लिए गए तो पराली से स्मोक सूर्यास्त दिखाई दिया। उन्होंने मामले की सूचना खेत के मालिक व फायर विभाग को फोन कर दी। सूचना बैठक के बाद मॉस्क पर फ़्लोरिडा फ़ायर डिपार्टमेंट की तीन इमारतों ने आग पर फिजिक्स पाया। साथ ही मुरथल थाना पुलिस भी टोल पर।

बख्तावरपुर गांव के निवासी सुमित ने खेत में 27 ओकरा पराली का स्टॉक रखा था। मंगलवार रात को अज्ञात अवशेष के अवशेष पराली के ढेर में आग लग गई। पड़ोसी किसान शनिवार सुबह खेत में घूमने गए तो वहां सुमित खेत में राख पराली के ढेर में आग की लपटें का आकलन किया। उन्होंने मामले की जानकारी पीड़ित किसान एवं माइग्रेन विभाग को दी। इसके बाद ग्रामीण एवं अग्निशमन विभाग के तीन स्लैग संग्रहालय पर अवलोकन किया गया। आग पर एतिहासिक पाया गया, तब तक परली जलाई गई थी। दूसरी ओर राष्ट्रीय राजमार्ग- 334बी पर कवाली मोड़ के पास देर रात को अंतिम मंजिल पर आग लग गई। चारा चालक मोहसिन ने तुरंत गाड़ी के केबिन को अलग कर दिया। खरखौदा थाना पुलिस में अज्ञात व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)सोनीपत न्यूज(टी)सोनीपत न्यूज टुडे(टी)सोनीपत न्यूज इन हिंदी(टी)सोनीपत समाचार(टी)सोनीपत न्यूज(टी)गांव बख्तावरपुर(टी)पराली

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *