सोनीपत समाचार: माटूराम हलवाई की दुकान पर आज गोहाना बंद में हथियारबंद लोगों का विरोध

सोनीपत

[ad_1]

मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग के विरोध में आज गोहाना बंद

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरुचि अत्रेजा सिंह ने किशोर से कुकर्म करने के मामले में एक अरो

गोहाना. पुरानी अनाज मंडी में शिव चौक के पास स्थित लाला मातूराम हलवाई की दुकान पर मंगलवार को गोहाना में साकेतिक विरोध जारी रहा। सोमवार को विभिन्न आश्रमों और बागानों ने सत्संग भवन में बैठक कर बाजार, सब्जी मंडी, अनाज मंडी के सभी बाजारों को बंद करने का निर्णय लिया।

नवोदयन नई अनाज मंडी के प्रधान विनोद सहरावत ने की बैठक। सभी ने एक मत निर्णय लिया कि मंगलवार को गोहाना को बंद कर दिया जाएगा। मेडिकल स्टोर बंद रखने के साथ ही फल और दुकान की रेहड़ी-पड़ी भी नहीं चाहिए। आदिवासियों का कहना है कि इसके बाद भी कोई अपराधी नहीं हुआ तो उसने प्रदेश भर के बाजारों को बंद करने की रणनीति तैयार की। बैठक में बलराम कौशिक, इंद्रजीत विरमानी, खिलाड़ी भनवाला, प्रदीप चहल, विनोद जैन और अन्य मौजूद रहे।

21 जनवरी को शिव चौक के पास स्थित पुरानी अनाज मंडी में लाला मातूराम हलवाई की दुकान पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलीबारी की थी। हमलावरों ने 42 फायर किए थे। इससे दूध विक्रेता महरा के बिजेंद्र को गोली लग गई, जबकि दुकान के अंदर काम कर रहे थे कर्मचारियों ने काउंटर के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद हमलावर बाइक लेकर पुरानी अनाज मंडी में गए और वहां अग्रसेन चौक के पास हवाई फायरिंग की गई। वर्सेट के बाद पुलिस कमिश्नर ने हमलावरों की पहचान की और जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। नाबालिग राकेश आरोपी ने भी किया था बदमाश की गुलामी। पुलिस प्रशासन की ओर से मातूराम हलवाई की दुकान और घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

प्रातःकाल महाराजा अग्रसेन चौक पुरानी अनाजमंडी में सभी लोग एकत्रित होंगे

गोहाना बंदा में सभी व्यापारी अपने स्टॉक के साथ मंगलवार सुबह 10 बजे महाराजा अग्रसेन चौक पुरानी अनाज मंडियों में एकत्रित होंगे। यहां से जुलूस के रूप में रूम शिव चौक, कॉलेज मोड़, कोटाराम चौक, शहीद भगत सिंह चौक, शहीदी चौक, महावीर चौक, बाबू जगजीवन राम चौक, देहरादून गेट, बाबा भीमराव अंबेडकर चौक पर शामिल हैं। व्यापारिक संघर्ष समिति के संगठन ने शहरवासियों से भी समर्थन मांगा है।

पुलिस दो प्लांटों को प्रोडक्शन प्लांट पर ले आई

पुलिस का कहना है कि गोहाना में पुरानी अनाज मंडी स्थित माटूराम हलवाई की दुकान पर हथियार के बल पर दो तिहाई उत्पादन का ठेका लिया गया है। शहर देहरादून के सुंदाना निवासी सागर और पर्यटन के बालसमंद निवासी सज्जन नए काले हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करने के लिए नाबालिगों को अपवित्र किया गया था। बेसिक सागर को झज्जर व सज्जन को अजमेर (राजस्थान) जेल से प्रोडक्शन कंसर्ट पर लेकर कोर्ट में पेशी कर पूछताछ की जा रही है। बुज़ुर्ग सागर को तीन दिन और सज्जनों को एक दिन के पुलिस स्टेशन पर ले जाया गया।

संस्करण

दिन-दहाड़े बदमाशों ने 40 गोल हथियार कर हथियारबंद हमला किया और रंगदारी के दिग्गजों से व्यापारी बने हैं। व्यवसाय इसका विरोध करते हुए मंगलवार से गोहाना को बंद करके अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे। यदि फिर भी अपराधी की अपराधी नहीं हुई तो वह रणनीति तैयार कर प्रदेश भर में बाजार बंद कर देगी।

बजरंग दास गर्ग, अध्यक्ष हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल

मामले को लेकर गृह मंत्री अनिल विज और शत्रुजीत कपूर से जुड़ी बात है। उनका कहना है कि उन्होंने लिखा है कि क्रिस्टोफर की पहचान हो गई है। सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजीव जैन, भाजपा नेता।

संस्करण

पुलिस ने माटूराम हलवाई की दुकान पर हथियार रखने के मामले में दो चार कंपनियों के प्रोडक्शन वारंट पर कब्जा कर लिया है। पुलिस अधिकारियों से पूछताछ कर रही है।

-नीरज कुमार, नगर थाना प्रभारी, गोहाना

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *