6 lakhs in the name of recharge from the student who got used to pubg

धोखाधड़ी का मामला:पबजी की आदत डाल छात्र से रिचार्ज के नाम पर ‌~6 लाख ऐंठे

टैकनोलजी ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

शहर के सेक्टर-14 में रहने वाले नाबालिग लड़के से दबाव देकर चोरी करवाने का मामला सामने आया है। पबजी खेल की आदत डालकर लड़के से आरोपी रिचार्ज के नाम पर नकदी मंगवाता था। शुक्रवार को नाबालिग के पिता ने आरोपी को पैसे लेते हुए पकड़ लिया। इसके बाद क्विक रिस्पोंस टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस युवक को लेकर सेक्टर-27 थाने पहुंची। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सेक्टर-14 में रहने वाले व्यक्ति राजेश ने बताया कि करीब दो महीने से उसके घर से लगातार पैसे चोरी हो रहे थे। उसने इस बारे में पत्नी व नौकरानी से बात की, लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके बाद भी पैसे चोरी होते रहे। करीब 6 लाख रुपए चोरी हो चुके हैं। उसने इसके बाद निगरानी शुरू की। शुक्रवार को उसने अलमारी में रखे अपने बैग को देखा।

बैग में से 26 हजार रुपए कम थे। उसका अपने नाबालिग लड़का जोकि कक्षा आठवीं में पढ़ता है उस पर शक हुआ। बेटा जैसे ही ट्यूशन के लिए निकला, उसने उसका पीछा किया। लड़का सेक्टर के साथ सटी एक कॉलोनी में पहुंचा। यहां स्थित एक दुकान पर मौजूद एक युवक से मिला। यहां उसने पैसे निकालकर दुकान पर मौजूद युवक को दे दिए।

आरोपी युवक जब लड़के से पैसे ले रहा था तो उसने तुरंत रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस युवक को लेकर थाने में चली गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि लड़के ने उसे बताया कि वह दो महीने पहले वह युवक की दुकान पर मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए आया था। युवक ने उसे पबजी खेलने के लिए कहा। इसके बाद उस पर दबाव देकर पैसे मांगता रहा। युवक उसे पबजी का रिचार्ज करवाने के नाम पर पैसे मांगता रहा। शिकायतकर्ता ने बताया कि बेटे से करीब छह लाख रुपए चोरी करवाए गए हैं।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

शहर के सेक्टर 14 के व्यक्ति द्वारा दी गई शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। जांच कर अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रवीण, सेक्टर-27 थाना प्रभारी।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *