girl-raped-in-gohana-sonipat

सोनीपत: घर से उठाने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा को बाहर बुलाया, साथी के मकान में लेजाकर किया दुष्कर्म

गोहाना ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा को मोबाइल पर संदेश भेजकर उसे घर से उठाने की धमकी दे बाहर बुलाने के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि घर से बाहर नहीं आने पर उसके परिवार को मार देंगे। दुष्कर्म के मामले को दबाने के लिए आरोपी की मां ने छात्रा की मां को तीन हजार रुपये भी दिए। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसने 12वीं कक्षा की परीक्षा दे रखी है। वह 27 अप्रैल की रात को घर पर थी। उसी दौरान गांव के युवक ने मोबाइल पर संदेश (मैसेज) भेजकर उसे घर से बाहर आने को कहा। जिस पर छात्रा ने मना कर दिया था। युवक ने दोबारा संदेश भेजकर धमकी दी कि वह अपने साथियों के साथ आया है। घर से बाहर नहीं आई तो उसे घर से उठा ले जाएंगे और परिवार वालों को मार देंगे। छात्रा घर से बाहर आ गई।

उसके बाद युवक और उसके दो साथी उसे गांव में अपने साथी के मकान में ले गए। वहां पर संदेश भेजने वाले युवक ने उससे दुष्कर्म किया। आरोपी 28 अप्रैल को उसे पड़ोस के गांव लेकर गए। एक आरोपी वहां पर छात्रा और दुष्कर्म करने वाले युवक के परिजनों को लेकर आया। इसके बाद युवक भाग गया।

छात्रा को एक निजी चिकित्सक के पास लेकर जाया गया। आरोप है कि युवक की मां ने छात्रा की मां को मामला दबाने के लिए तीन हजार रुपये दिए। साथ ही छात्रा और उसके परिजनों को धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे। 

इसके बाद आरोपी छात्रा को हिसार में उसकी रिश्तेदार के घर छोड़ आए। छात्रा ने वापस आकर गुरुवार को पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.