तीन दिन से पानी के लिए तरस रहे हैं जाजल के लोग

ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

सोनीपत : गांव जाजल स्थित रेनीवेल से पेयजल आपूर्ति बाधित होने के कारण पिछले तीन दिनों से शहर के पूर्वी हिस्से की कालोनियों में में पेयजल संकट गहराया हुआ है। तीन दिन से इधर-उधर से पानी की व्यवस्था करने को मजबूर लोग नगर निगम के अधिकारियों को फोन कर थक चुके हैं। छुट्टी होने की वजह से अधिकारियों ने भी उनकी सुध नहीं ली। लोगों ने मामले की सूचना मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन को दी। राजीव जैन ने सोमवार को जाजल स्थित रेनीवेल का दौरा कर जायजा लिया। इस दौरान नगर निगम के आयुक्त धर्मेंद्र कुमार, एसई अशोक रावत, एक्सईएन निजेश कुमार व सूर्य धनखड़ मौजूद रहे।

रेनीवेल से पेयजल आपूर्ति न होने से शहर के माडल टाउन, सुजान सिंह पार्क, ओल्ड डीसी रोड, दिल्ली कैंप, सिक्का कालोनी, पुराना शहर सहित विभिन्न कालोनियों में पेयजल संकट गहरा गया। इसके चलते लोग खरीदकर पानी पीने को मजबूर हैं। वहीं, घरेलू उपयोग के लिए टैंकर मंगाए जा रहे हैं। लोगों ने मांग की है कि यदि रेनीवेल की मोटर ठीक होने में समस्या है तो तब तक निगम टैंकर के जरिये कालोनियों में पेयजल सप्लाई सुनिश्चित करें। अधिकारियों ने बताया कि रेनीवेल में लगी तीनों मोटर खराब हैं जिसके चलते पेयजल सप्लाई में दिक्कत हो रही है। राजीव जैन ने तीनों मोटरों को ठीक कराने की मांग की है।

—-

रेनीवेल की तीनों मोटर खराब हो गई हैं। मोटरों के पार्ट घिस चुके हैं। फिलहाल दो मोटर को रिपेयर कर अस्थाई तौर पर चालू किया गया है। पेयजल की व्यवस्था की जा रही है। जल्द ही समस्या को दूर किया जाएगा।

धर्मेंद्र सिंह, आयुक्त, नगर निगम

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *