hooka-bar-sonipat

मुरथल रोड पर चलता मिला हुक्का बार, मैनेजर गिरफ्तार

ब्रेकिंग न्यूज़ मुरथल विशेष सोनीपत

शहर के मुरथल रोड पर एक प्लॉट में बने हट में हुक्का बार चलता मिला। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने आबकारी विभाग व सेक्टर-27 थाना पुलिस को साथ लेकर यहां छापा मारा। इस दौरान यहां काफी संख्या में युवक तंबाकू वाले हुक्के व शराब पीते मिले। वहीं, इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। वहां मौजूद युवक दीवार फांदकर व दरवाजे से भाग निकले। टीम ने यहां से हुक्के, शराब व तंबाकू बरामद किए। इसके साथ ही हुक्का बार के मैनेजर को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर लिया।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते रोहतक के एसआई जयभगवान सिंह ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि उन्हें रविवार रात को सूचना मिली थी कि मुरथल रोड पर हट बनाए गए है, जहां हुक्का बार चल रहा है। कोरोना नियमों की अवहेलना करते हुए हुक्का बार में शराब भी पिलाई जाती है। जिस पर टीम ने रविवार देर रात सोनीपत में कार्रवाई करने पहुंची। इसके लिए आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर अशोक कुमार व स्थानीय सेक्टर-27 थाना पुलिस को भी साथ लिया गया। कार्रवाई के दौरान टीम को हुक्का बार के भीतर काफी भीड़ मिली। युवा झुंड बनाकर मौजमस्ती करते मिले।

हुक्का बार के मैनेजर गोरख प्रसाद निवासी पटना, बिहार को गिरफ्तार किया गया। गोरख प्रसाद फिलहाल विकास नगर में रहता है। यहां पर एडवांस में टेबल की बुकिंग कराई जाती हैं। उसने बताया कि जिस जमीन पर हुक्का बार चल रहा है यह विवादित है। इसका कोई मालिक नहीं हैं। यहां कैशियर अमित काम देखता और बुकिंग का काम दूसरा मैनेजर सन्नी देखता है। पुलिस को देखकर वहां आए लोग भाग निकले। मैनेजर गोरख प्रसाद हुक्का बार व शराब परोसने का कोई परमिट नहीं दिखा सका। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ भादसं की धारा 188, 269, 270, 5/7 कोटपा एक्ट 2003, 6 पॉयजन एक्ट 1919, 51 आपदा प्रबंधन एक्ट, अवैध शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी गोरख प्रसाद को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।
यह सामान किया गया बरामद
छापामार कार्रवाई के दौरान टीम ने मौके से गोल्फर सॉट का आधा भरा हुआ अद्धा, अंग्रेजी शराब की अलग-अलग मार्का की सात बोतल, दो खाली पव्वा, 26 बीयर की खाली बोतल, बीयर की 11 खाली केन, छह हुक्के, प्रयोग होने वाला कोयला, फ्लेवर व 170 ग्राम तंबाकू बरामद हुआ।
मुरथल रोड स्थित हुक्का बार के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। उससे गहनता से पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।

  • प्रवीन कुमार, थाना प्रभारी सेक्टर-27 सोनीपत

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *