nursing officer was beaten up by mphw in phc of village mahra sonipat

सोनीपत की PHC में चले लात-घूंसे:MPHW ने नर्सिंग अफसर को कहे अपशब्द; टोकने पर मुंह पर मारी बोतल, केस दर्ज

ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत स्वास्थ्य

हरियाणा के सोनीपत के गांव माहरा के प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र (PHC) में महिला और पुरुष कर्मचारी में चल रहा विवाद बढ़ गया और खूब लात घूंसे चले। आरोप है कि पुरुष कर्मी ने ड्यूटी के दौरान नर्सिंग ऑफिसर को अश्लील शब्द कहे, उसने टोका तो उसको लात घूंसों से बुरी तरह पीटा गया। थाना मोहाना पुलिस ने एमपीएचडब्लयू (MPHW) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कर्मियों में कहासुनी

सोनीपत के होली चाइल्ड स्कूल के पास रहने वाली युवती स्वास्थ्य विभाग की गांव माहरा की PHC में नर्सिंग ऑफिसर है। उसने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपनी ड्यूटी पर कमरे में बैठी थी। इसी दौरान गांव फरमाना निवासी एमपीएचडब्लयू मेल नवीन कुमार उसके कमरे के बाहर आकर उसे अश्लील शब्द बोलने लगा। महिला कर्मी का कहना है कि उसने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने हाथापाई की।

सिर में बोतल, पेट में मारी लात

आरोप है कि एमपीएचडब्लयू ने अपने हाथ में ली हुई स्टील की बोतल से नर्सिंग ऑफिसर के मुंह पर और सिर पर मारी। इसमें उसे चोट आई। वह अभी संभल भी नहीं पाई थी कि नवीन ने उसके पेट में लात मारनी शुरू कर दी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

केस दर्ज, आरोपी फरार

घायल नर्सिंग ऑफिसर इसके बाद सोनीपत के सिविल अस्पताल पहुंची और MLR कटवा कर मोहाना पुलिस को मारपीट की जानकारी दी। मामले के जांच अधिकारी बलगानंद ने बताया कि माहरा पीएचसी में नर्सिंग ऑफिसर ने साथी कर्मचारी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी थी। इस पर थाना मोहाना में धारा 323,294,506 IPC के तहत फरमाना निवासी एमपीएचडब्ल्यू नवीन कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी वह फरार है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.