rape victim woman kidnapped in sonipat

सोनीपत में दुष्कर्म पीड़िता का अपहरण:धमकाने के बावजूद नहीं ले रही थी केस वापस; अब 2 दिन से सुराग नहीं

ब्रेकिंग न्यूज़ विशेष सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत में समझौता न करने पर दुष्कर्म पीड़ित को अगवा करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के आरोपी युवक के परिवार की ओर से लगातार उस पर समझौता करने का दबाव डाला जा रहा था और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने भी धमकी दी जा रही थी। विवाहिता अब दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। सदर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये है मामला

सोनीपत थाना सदर क्षेत्र के गांव की एक महिला ने इसी साल 14 फरवरी को थाना खरखौदा में अपने गांव के ही एक युवक के खिलाफ डरा धमका कर दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज कराया था। उसने पुलिस को बताया था कि गांव के कर्मबीर का बेटा उसे बहला फुसला कर खरखौदा ले गया और वहां जाकर डरा कर उससे दुष्कर्म किया। महिला ने बाद में घर आकर अपने पति को पूरी बात बताई तो खरखौदा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया।

10 दिन पहले दी थी शिकायत

पीड़िता अब 12 मई को अचानक घर से लापता हो गई है। उसके पति ने कर्मबीर और एक अन्य व्यक्ति पर अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया है। उसने थाना सदर में दी शिकायत में कहा कि दुष्कर्म केस में समझौते को लेकर उनको लगातार धमकाया जा रहा था और केस वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी। इसको लेकर 4 मई को थाना खरखौदा पुलिस को भी सूचना दी गई थी।

पत्नी के साथ अनहोनी की आशंका

महिला के पति का आरोप है कि मुकदमा वापस नहीं लेने पर उसको व उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपी व उसके साथी कई बार उसके घर आकर धमकी दे चुके हैं। उसे पूरा शक है कि कर्मबीर व एक अन्य ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है। उसकी पत्नी के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। जिस पर सदर थाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी न तो किसी आरोपी की गिरफ्तारी हुई है और न ही दुष्कर्म पीड़िता को बरामद किया जा सका है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.