sonipat bahalgarh truck driver hypnotized by snake game and cheated of 60 thousand rupees

सोनीपत में सांप का खेल दिखा 60 हजार उड़ाए:3 युवकों ने ट्रक ड्राइवर को किया सम्मोहित; खुद निकालकर दिए रुपए, FIR

जरा हटके दिलचस्प बहालगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत

राई(सोनीपत)। बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास ट्रक चालक को बातों में उलझाकर तीन युवकों ने 60 हजार रुपये ऐंठ लिए। जब पीड़ित को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के गांव हुसेपुर निवासी जितेंद्र ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह फिलहाल बहादुरगढ़ निवासी चांद सिंह के ट्रक का चालक है। वह 26 फरवरी को उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित लाल कुआं से ट्रक लोड करके चले थे। वह 27 फरवरी को ट्रक लेकर बहालगढ़ पहुंचे। इसी बीच उनके ट्रक के क्लच ऑयल की पाइप फट गई।

उन्होंने बहालगढ़ में ही ट्रक को खड़ा कर दिया। इसके बाद मिस्त्री की तलाश करने लगे। जब वह बहालगढ़ में चौक के पास स्थित फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे तो वहां उन्हें तीन युवक मिले। इनके पास दो सांप थे। उन्होंने उनको सांप का खेल दिखाया और अपनी बातों में उलझा लिया।

युवकों के पूछने पर उन्होंने बता दिया कि पास ट्रक में 60 हजार रुपये रखे हैं। इनके कहने पर उन्होंने ट्रक से 60 हजार रुपये निकाल कर उनको दे दिए। इसके बाद तीनों युवक भाग गए। उन्होंने घटना से ट्रक मालिक और पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि चालक की नकदी लेकर भागे युवकों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *