sonipat ncr kisan leader prem singh bhangu said that our next stop will be uttar pradesh

Kisan Andolan: किसान नेता प्रेम सिंह भंगू ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर दिया बड़ा बयान

कुंडली ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति सोनीपत

तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को पूरी तरह से वापस लेने की मांग को लेकर यूपी, पंजाब और हरियाणा के किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है। इस बीच दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे किसान नेता प्रेम सिंह भंगू ने कहा कि हमारा अगला पड़ाव उत्तर प्रदेश होगा, जो फिलहाल भाजपा का गढ़ है। उन्होंने कहा कि हमारा यूपी मिशन आगामी 5 सितंबर से शुरू होगा। हम भारतीय जनता पार्टी सरकार को पूरी तरह से अलग कर देंगे। तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। साथ ही प्रेम सिंह भंगू ने यह भी कहा कि हम केंद्र सरकार से बातचीत के लिए भी तैयार हैं। बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 होना है।

तीन कृषि कानूनों का बीज कांग्रेस ने बोया और फसल काट रही भाजपा

उधर, सोनीपत में इनेलो प्रदेश महिला महासचिव सुनैना चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत इनेलो पार्टी अपना पहले वाला मुकाम हासिल करेगी, पार्टी के संगठन को मजबूती देने के लिए गांव-गांव जाकर नए कार्यकर्ताओं को पार्टी के साथ जोड़ा जा रहा है।

खरखौदा हलके में दौरे के दौरान बुधवार को इनेलो महासचिव सुनैना चौटाला खरखौदा में शहरी प्रधान धर्मवीर फौगाट के आवास पर पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला 10 वर्ष का बनवास काटकर लौटे हैं और वह कहते हैं कि यदि प्रदेश के युवाओं को नौकरी देना गुनाह है तो वह यह गुनाह बार-बार करते रहेंगे। जहां लोकतंत्र की हत्या होनी शुरू हो जाती है, वहां सत्ता पलटना निश्चित हो जाता है। तीन कृषि कानूनों का बीज कांग्रेस द्वारा बोया गया था और भाजपा द्वारा काटा जा रहा है। इस अवसर पर गुलाब सिंह ,बालकिशन शर्मा, भगत सिंह, राजबाला, राहुल व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *