airtel hike prepaid plan discontinued 49 rs plan packs starts

Airtel ने दिया अपने यूजर्स को जोरों का झटका, प्रीपेड Plan को किया महंगा, कल से लागू होगी भारी बढ़ोतरी

टैकनोलजी विशेष

Airtel Hike Prepaid Plan: एक तरफ जहां बाकी टेलीकॉम कंपनियां प्लान को सस्ता कर यूजर्स को लुभा रही हैं, तो वहीं एयरटेल ने अपने यूजर्स को झटका दिया है. कंपनी ने अपने प्लान की दरों को महंगा कर दिया है. कंपनी का सबसे सस्ता मंथली वैलिडिटी प्लान 49 से शुरू होता था, उसको बढ़ाकर कंपनी ने 79 रुपये कर दिया है. दरों की यह बढ़ोतरी कल यानी 29 जुलाई से लागू होगी. आइए जानते हैं इस पर कंपनी का क्या कहना है…

क्या कहा एयरटेल ने

एयरटेल ने बयान में कहा, कंपनी ने 49 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को डिसकंटिन्यू कर दिया है. कंपनी का प्रीपेड पैक अब 79 रुपये से शुरू होगा, जिसमें यूजर को ज्यादा टॉकटाइम और डबल डाटा मिलेगा. कंपनी का कहना है कि 49 रुपये के प्लान में कम टॉकटाइम और कम डाटा दिया जा रहा था. जिससे यूजर्स को काफी दिक्कत होती थी. इसलिए इसको बंद कर दिया गया है. 79 रुपये वाले पैक में यूजर को ज्यादा टॉकटाइम और ज्यादा डाटा मिलेगा.

क्या है 79 रुपये वाले प्लान में

79 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 64 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी. इसके साथ ही यूजर को 200 एमबी डाटा मिलेगा. 49 रुपये के प्लान में यूजर को 38 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा था और 100 एमबी डाटा मिल रहा था. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिन की थी.

बता दें, इससे पहले एयरटेल ने 199 रुपये और 249 रुपये वाला कॉर्पोरेट प्लान के बंद करने की घोषणा की थी. मौजूदा ग्राहको को अब अगले बिलिंग साइकिल से 299 रुपये वाले प्लान में माइग्रेट किया जाएगा. 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *